बॉलीवुड

Happy Hug Day 2019 : ‘हग डे’ पर शाहरुख खान हैं डिमांड में

नई दिल्ली: 

  • वैलेंटाइन्स डे 14 फरवरी (Valentine’s Day 14 February) को है लेकिन वैलेंटाइन वीक (Valentine Week)शुरू हो चुका है. और इस वीक का छठा दिन ‘हग डे’ (Hug Day) होता है.
  • दुनियाभर में ‘हग डे’ (Hug Day) 12 फरवरी को मनाया जाता है.
  • इस दिन लोग एक दूसरे से गले मिलते हैं. ‘हग डे’ (Hug Day) हर कपल्स के लिए भी बहुत  यादगार होता है. आम आदमी से लेकर स्टार्स भी इस दिन को खास अंदाज में मनाते हैं.
  • सभी के मन में चाहत होती है एक दिन अपने पसंद के स्टार्स से हग करेगा.
  • ऐसे कई सितारें हैं, जो हग डे (Hug Day) को अपने ही अंदाज में मनाते हैं. वैलेंटाइन वीक (Velentine Week) की शुरुआत 7 फरवरी से होती है.
  • फर्स्ट डे रोज़ डे (Rose Day) होता है.
  • प्रपोज डे (Propose Day) 8 फरवरी को होता है.
  • चॉकलेट डे (Chocolate day) 9 फरवरी, टेडी डे (Teddy Day) 10 फरवरी, प्रॉमिस डे (Promise Day) 11 फरवरी, हग डे (Hug Day) 12 फरवरी, किस डे (Kiss Day) 13 फरवरी और 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day) आता है.
  • ‘हग डे’ (Hug Day) पर  टीवी सितारों ने अपनी कुछ बातें भी शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि हग डे (Hug Day) पर उन्हें किसे हग करने की चाहत होती है.
  • शरद मल्होत्रा (Ssharad Malhotra)
    rv829e58

    मशहूर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने ‘हग डे’ (Hug Day) को बहुत ही खास बताया है और कहा है कि मैं इस दिन अपने खास दोस्तों से गले मिलता हूं और उनसे एनर्जी प्राप्त करता हूं. उन्होंने कहा कि मुझे अपने डॉग मस्की को हग करना बहुत पसंद है. साथ ही शरद मल्होत्रा (Ssharad Malhotra) ने यह भी कहा कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ऐसे शख्स हैं, जिन्हें मैं हग करना चाहूंगा.

     

    जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin)

    5r4crkro

    टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने ‘हग डे’ (Hug Day) को खास बताते हुए कहा कि मैं बहुत चुनिंदा लोगों को ही हग करती हूं. मैं सबसे ज्यादा अपने पेट मिया को हग करती हूं. उन्होंने अपना क्रश रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बताते हुए कहा कि वो बॉलीवुड में रणबीर को हग करना चाहेंगी. जैस्मिन ने उनकी एक्टिंग की भी बहुत तारीफ की.

  • अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)
    9ei1gce8

    चर्चित टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने कहा कि ‘हग डे’ (Hug Day) पर अपने दिल की करीबी लोगों से ही गले मिलना पसंद करता हूं. उनसे गले मिलकर बहुत ही सुंदर फिलिंग आती है. अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने कहा कि मैं रोजाना अपने बेटे आयान को हग करता हूं. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को हग करना चाहेंगे. अर्जुन ने आलिया भट्ट की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की.

    टीना दत्ता (Tina Dutta)

    vbhgvlto

    अभिनेत्री टीना दत्ता ने ‘हग डे’ (Hug Day) पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को हग करनी का इच्छा जताई. उन्होंने कहा कि किसी को हग करना बहुत ही अच्छी फिलिंग देता है, लेकिन मैं सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही हग करती हूं. अपने मम्मी-पापा को हग करना सबसे अच्छा लगता है.

     

    खालिद सिद्दीकी (Khalid Siddiqui)

    9bs8cb2o

    मशहूर टीवी एक्टर खालिद सिद्दीकी ने ‘हग डे’ (Hug Day) को बहुत ही खास माना है. उन्होंने कहा कि किसी को हग करने से लगता है कि वो शख्स आपके करीब है. इससे बहुत एक्सप्रेशंस और इमोशन का जुड़ाव होता है. मैं अपने सभी करीबी लोगों को हग करता रहता हूं. उन्होंने बॉलीवुड में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)को हग करने की इच्छा जताई. इस मौके पर उन्होंने सोनाली की काफी तारीफ भी की.

    गीतांजली सिंह (Geetanjali Singh)

    ugh6d0og

    टीवी एक्ट्रेस गीतांजली सिंह ने ‘हग डे’ (Hug Day) पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को हग करने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा कि आप अपने चहेते लोगों को हग कर बिना कुछ बोलो अपनी फिलिंग जता सकते हैं. उन्होंने इरफान खान को भी हग करने की इच्छा जताई है. एक्ट्रेस में गीतांजली सिंह (Geetanjali Singh) ने कंगना रनौत को हग करने की इच्छा जताई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button