छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबस्तर

जगदलपुर : 3 नक्सली पुलिस के हत्थे चढ़े

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ की सुकमा जिला पुलिस ने दबिश देकर 3 नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जो संगीन वारदातों में वांंछित रहे हैं।बस्तर आईजी विवेकानंद सिंहा ने बताया कि चिंतागुफा थाने से पुलिस का संयुक्त बल गश्त सर्चिंग के लिए रवाना किया गया था। ग्राम मिनपा एवं बुरकापाल के मध्य जंगल में कुछ संदेही किस्म के लोग पुलिस को देखकर भागने लगे ।

ये खबर भी पढ़ें – जगदलपुर : चार साल में बस्तर में पकड़े गये 4500 नक्सली

जिनका पीछा कर दो नक्सलियों मडक़म गंगा जनमिलिशिया सदस्य एवं माड़वी मनकी उर्फ दशरू पूर्व सदस्य डिवीजनल टेक्लीकल टीम को दबोच लिया गया।दोनों ही नक्सली विगत 23 अगस्त 18 को पुलिस पर फायरिंग की घटना में संलिप्त रहे हैं।
इसी प्रकार पोलमपल्ली थाने से रवाना हुयी पार्टी ने ग्राम पालामडग़ू से मडक़म भीमा को धरदबोचा है। मडक़म भीमा कांकेर लंका से पुसवाड़ा केम्प के निकट पीकप जलाने की वारदात में शामिल रहा है।

2 ) जगदलपुर : चैम्पियन ट्राफी फुटबाल में खेले गए दो मैच

जगदलपुर : स्पोट्र्स क्लब नगरनार के तत्वावधान में आयोजित चैंपियन ट्रॉफी नॉक आऊट फुटबाल प्रतियोगिता में पूल बी के दोनों मुकाबले एकतरफा रहे। हालांकि कुछ खिलाडिय़ों के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से दर्शकों में मैच के अंत तक रोमांच बरकरार रहा।
स्पोर्टस क्लब नगरनार के सदस्यों से मिली जानकारी के मुताबिक पहला मैच बचेली और बीजापुर के बीच खेला गया। बचेली के जर्सी नंबर-9 ने एक के बाद एक दो शानदार गोल कर अपनी टीम के लिए बढ़त दिलाई।

ये खबर भी पढ़ें – जगदलपुर : स्कूली छात्रा की सर्पदंश से मौत

इसके बाद 10 नंबर जर्सी पहने खिलाड़ी ने एक और गोल कर लीड बढ़ा दी। मैच के अंतिम समय तक बचेली ने 5 गोल दागे थे, जबकि बीजापुर के फुटबालर एक ही गोल कर सके। ग्रुप बी का ही दूसरा मैच कांकेर और स्पोर्ट्स क्लब नगरनार के मध्य हुआ। कांकेर के फुटबालरों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए विरोधी टीम को 5-1 के बड़े अंतर से पराजित किया।

ये खबर भी पढ़ें  – जगदलपुर : एक लाख का ईनामी नक्सली गिरफ्तार

कांकेर के खिलाड़ी सुनियोजित तरीके से छोटे-छोटे पास देते हुए आगे पढ़ रहे थे, लिहाजा उन्हें लगातार सफलताएं मिली। सेंटर रैफरी दिलीप दास थे, जबकि एआर-1 बिश्वजीत भट्टाचार्य और एआर-2 विजय बोरकर थे। मनीष सारथी ने फोर्थ आफिशियल की भूमिका निभाई।
https://www.youtube.com/watch?v=ZJ_pmNflWAg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button