बॉलीवुड

संजय दत्त बायॉपिक में मैं ऐक्ट्रेस नहीं बनी हूं: सोनम कपूर

जब से खबर आई है कि राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही संजय दत्त की बायॉपिक में सोनम कपूर कैमियो में नजर आएंगी, तब से ही उनके रोल को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा था कि इस फिल्म में सोनम, किसी ऐसी ऐक्ट्रेस का रोल अदा कर रही हैं जो कभी संजय दत्त की लव इंट्रेस्ट रही हो।
यह भी अनुमान लगाया जा रहा था कि सोनम टीना मुनीम या माधुरी दीक्षित का रोल अदा कर सकती हैं। मगर अब सोनम ने इन खबरों को सिरे से खारिज किया है। सोनम से जब फिल्म में उनके कैरक्टर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, मेरा फिल्म में बहुत ही छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण रोल है। यह वैसा रोल नहीं है जैसा सब लोग सोच रहे हैं। हालांकि अभी इस बारे में कुछ ज्यादा बताने की मुझे इजाजत नहीं है लेकिन मैं फिल्म में कोई ऐक्ट्रेस नहीं बनी हूं।

ये भी खबरें पढ़े 

सोनम आगे कहती हैं, राजकुमार हिरानी के साथ काम करना शानदार रहा। मेरा इस फिल्म में काम करने के लिए हां कहने के पीछे वह एक बहुत बड़ी वजह थे। बता दें कि सोनम इससे पहले भी रणबीर कपूर के साथ सांवरिया में काम कर चुकी हैं। गौरतलब है कि सांवरिया सोनम कपूर और रणबीर कपूर दोनों की पहली फिल्म थी जिसका डायरेक्शन संजय लीला भंसाली ने किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button