देश

ममता के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बोले, मोदी देशभर में पॉपुलर

बंगाल चुनाव को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी हमले कर रहे हैं । एक ऐसा ही मामला हाल ही में सामने आया है । जहां भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया है, कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, जिन्हें पीके के नाम से भी जाना जाता है । उन्होने भाजपा की जीत स्वीकार कर ली ।
मालवीय ने सोशल मीडिया पर क्लब हाउस प्लेटफार्म पर हुए प्रशांत किशोर के डिस्कशन का एक ऑडियो शेयर किया है इसमें प्रशांत कुछ बड़े पत्रकारों को ब्रीफ कर रहे हैं । क्लब हाउस की इस चैट पर प्रशांत किशोर ने यह स्वीकार किया है कि टीएमसी के आंतरिक सर्वे में भाजपा की जीत हो रही है ।

उन्होंने यह भी कहा कि लोग मोदी को वोट कर रहे हैं । बंगाल में वोटों का ध्रुवीकरण भी हुआ है । मालवीय ने जो ऑडियो शेयर किया है उसमें प्रशांत किशोर कह रह हैं, कि वामदलों, कांग्रेस और टीएमसी के हालात के हिसाब से पिछले 20 सालों में मुस्लिम तुष्टीकरण किया गया है । जिसकी वजह से ग्राउंड पर लोगों में आक्रोश दिख रहा है । मालवीय ने यह भी दावा किया है कि किसी को इस बात का जरा भी अहसास नहीं था कि उनकी चैट सार्वजनिक हो रही थी।

ऑडियो में प्रशांत किशोर कह रहे हैं कि मोदी बंगाल के लिए ही नहीं पूरे देश के लिए पॉपुलर नेता है । इसमें कोई संदेह नहीं है पूरे देश के लोगों की बात सुनते हैं जो मूल कांग्रेस के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी जरूर है । वोटों का ध्रुवीकरण भी हुआ है । उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के पास जमीनी कैडर है ।

इधर प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा के लोग अपने नेताओं के बयानों से ज्यादा मेरी क्लब हाउस चैट को गंभीरता से ले रहे हैं । मेरी उनसे अपील है कि चैट के कुछ हिस्से को छोड़कर पूरी बातचीत को जारी करें । जो हिस्सा जारी किया गया है उसमें इस सवाल का जवाब दिया जा रहा था कि कैसे भाजपा को 40% वोट मिल रहे हैं । उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह भी कहा कि भाजपा बंगाल में सौ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी।

ये खबर भी पढ़ें – Rahul Gandhi- अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से ऐलर्जी है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button