बॉलीवुड

रणबीर कपूर की वजह से टूटी आलिया और कटरीना की दोस्ती

आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के बीच दोस्ती की इंडस्ट्री और मीडिया में काफी चर्चा रही है, जिसमें अब दरार की खबरें आ रही हैं। इनके बीच टूट रही दोस्ती की वजह बताए जा रहे हैं रणबीर कपूर।
खबर के मुताबिक, आलिया और कटरीना की दोस्ती में कड़वाहट आ चुकी है। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। बुल्गारिया में अपनी शूटिंग खत्म करके आलिया तो वापस इंडिया लौट चुकी हैं, लेकिन रणबीर फिलहाल लंदन में हैं। रणबीर से अलग होने का कटरीना का घाव अभी भरा नहीं है और साफ है कि ब्रह्मास्त्र के दौरान रणबीर और आलिया की नज़दीकी उन्हें खल रही है।

ये खबरे भी पढ़े 

वेबसाइट में छपी मुताबिक, कटरीना की एक फ्रेंड ने कहा है कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान कास्ट और क्रू से जुड़ा हर सदस्य रणबीर और आलिया के अफेयर की बात कर रहा और किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए कटरीना को भी इसका पता चला है। फ्रेंड ने कहा कि इसी वजह से वह अपसेट हैं और उन्हें अच्छा लगता यदि रणबीर के साथ नज़दीकियों की बात खुद आलिया उन्हें बतातीं।
बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी तय होने पर रखी गई पार्टी में भी कटरीना बुझी-बुझी सी नजऱ आई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button