छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर : विधान मिश्रा, गजराज पगारिया, गुलाब सिंह ने छोड़ा जोगी कांग्रेस का साथ

रायपुर : पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के कट्टर समर्थक माने जाने वाले पूर्व मंत्री विधान मिश्रा सहित वरिष्ठ नेता व जोगी कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गजराज पगारिया व अब्दुल हमीद हयात व गुलाब सिंह जैसे नेताओं ने जोगी कांग्रेस का दामन छोड़ दिया है। इससे प्रदेश की राजनीति में एक नया मोड़ आ गया है। अजीत जोगी के जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख नेताओं का पार्टी छोडऩे का सिलसिला बरकरार है। पूर्व में युवा नेता विनोद तिवारी ने पार्टी का साथ छोडक़र कांग्रेस का दामन थाम लिया था। इसके बाद से ही पार्टी में टूट जारी है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : अमित शाह के रोड शो में हुआ बदलाव

इधर अजीत जोगी के कट्टर समर्थक माने जाने वाले पूर्व मंत्री विधान मिश्रा ने भी पार्टी से किनारा कर लिया है। वहीं गुलाब सिंह ने भी जोगी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है। इसके बाद वरिष्ठ नेता गजराज पगारिया और श्री जोगी के ओएसडी विजय निझावन के बीच हुआ विवाद काफी बढ़ गया और मामला थाने तक पहुंच गया। इधर इस घटना से दुखी श्री पगारिया ने जोगी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : जकांछ ने चुनाव को त्रिकोणीय बना दिया

इधर विधान मिश्रा और श्री हयात जैसे दूसरे नेताओं के पार्टी छोडऩे की समाचार लिखे जाने तक पुष्टि नहीं हो सकी थी। विदित हो कि तीनों ही नेता जोगी कांग्रेस के कोर कमेटी के सदस्य थे। इधर ऐन चुनाव के समय जोगी कांग्रेस में इस टूट का परिणाम क्या होगा, यह चुनाव नतीजे आने के बाद स्पष्ट हो जाएंगे। राजनीति के जानकारों की माने तो मतदान के ठीक पहले पार्टी के बड़ेे नेताओं का इस तरह पार्टी छोडऩा अच्छा संकेत नहीं माना जा सकता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button