छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर: लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी ने प्रेमिका को आत्महत्या करने पर किया मजबूर, मामला दर्ज

रायपुर, (Fourth Eye News) वयस्क युवाओं द्वारा अविवाहित रहकर लिव इन रिलेशन में रहने के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। जोड़े असफल होने पर आपस में न केवल विवाद करते हैं बल्कि आत्म हत्या कारित करने जैसे घातक कदम उठाने में भी नहीं चूकते हैं।

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल करेंगे राष्ट्रीय कृषि मेला का शुभारंभ

सेजबहार थाने से मिली जानकारी के अनुसार वीरेंद्र पटेल आयु 25 वर्ष पिता रोहित पटेल हाउसिंग बोर्ड कालोनी बोरिया कला एवं मृतिका पविना बड़ा आयु 24 वर्ष पिता कायसन बड़ा के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। मृतिका द्वारा अपने पिता से झूठ बोलकर अनेकों बार 20 से 25 लाख रुपये मंगाये गए थे। मिली जानकारी के अनुसार जब पविना के घरवालों को पता चला तो उन्होंने पैसा भेजना बंद कर दिया जिसके चलते वीरेंद्र एवं पविना के मध्य आये दिन विवाद होने लगा।

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बना धान खरीदी का नया रिकॉर्ड, राज्य गठन के बाद हुई सर्वाधिक धान खरीदी 2.50 लाख ज्यादा किसानों ने इस साल बेचा धान

खर्च के लिए पैसा बंद होने पर दोनों ने लोन उठाकर खर्च करना प्रारंभ किया जब लोन की लेनदारी की बात आई तो दोनों जगह के लोगों से वीरेंद्र एवं पविना ने बातचीत बंद कर दी। पैसा नहीं मिलने पर वीरेंद्र पविना को तेरे को मरना है तो मर कहकर घर में ताला लगाकर चला गया। वापस आने पर मृतिका पविना ने पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। उक्त मामले में सेजबहार थाने ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 एवं 201 के तहत मामला दर्ज कर मर्ग क्रमांक 09/20 की जांच में अपराध कायम कर शुरू किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button