रायपुर : हरियाणा से नंगे पैर रायपुर पहुंचा राहुल गांधी का यह सबसे बड़ा फैन

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रायपुर में आज कांग्रेस के नए प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन का उद्धाटन करने वाले हैं।  राहुल विधानसभा की चुनावों को लेकर तैयारी की समीक्षा करेंगे और वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं से रणनीति पर चर्चा करेंगे। राहुल के रायपुर पहुंचने से पहले ही तिरंगे कपड़ों के साथ कांग्रेस का ध्वज लेकर राहुल के सबसे बड़े प्रशंसक दिनेश शर्मा हरियाणा से यहां पहुंच चुके हैं.

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : मुख्यमंत्री ने मजदूरों को टिफिन वितरण किया और मॅुह मिठा कराए

दिनेश ने संकल्प लिया है कि जब तक राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे तक तक वे नंगे पैर ही रहेंगे। दिनेश ने नंगे पैर ही रायपुर का सफर किया। इससे पहले राहुल गांधी के भिलाई प्रवास के दौरान भी दिनेश यहां आए थे और उनके रोड शो में हिस्सा लिया था.

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : यहां थाने गए बिना भी दर्ज हो जाती है शिकायत और होता है समाधान

राहुल गांधी यहां दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर माना विमानतल पर पहुंचने वाले थे, लेकिन फ्लाइट 1 घंटे देर होने के कारण वे देरी से पहुंचे। राहुल के छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर उनके प्रशंसकों कांग्रेसी नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। राहुल के स्वागत की भव्य तैयारी राजधानी में की गई है। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके आगमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *