छत्तीसगढ़राजनांदगांवरायपुर

राजनांदगांव : करूणा शुक्ला दूसरे चरण के प्रचार के लिए रवाना

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की स्टार प्रचारक एवं राजनांदगांव विधानसभा की प्रत्याशी करूणा शुक्ला राजनांदगांव विधानसभा के कांग्रेसजनों एवं मतदाताओं से व्यक्तिगत संपर्क कर उन्हें चुनाव में प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित व उनके प्रति आभार व्यक्त कर दूसरे चरण के चुनावी समर में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए रायपुर रवाना हुई।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर: आरोपों से तिलमिलाई भाजपा, प्रवक्ता बोले दम है तो केस करें मुझ पर

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रूपेश दुबे ने बताया कि राजनांदगांव में अपनी मुखरित सभाओं से जनता का दिल जीतने वाली करूणा शुक्ला जी ने जिस प्रकार से चुनाव लड़ा है वह अपने आप में आश्चर्यजनक परिणाम देने वाला है। द्वितीय चरण के चुनाव में 13 नवम्बर संध्या को विधानसभा धरसीवा, 14 नवम्बर को बिल्हा, (बिलासपुर), मुंगेली में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जन संपर्क एवं सभा लेंगी।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : भाजपा-कांग्रेस में प्रत्याशी परिवर्तन से कांटे की टक्कर

करूणा शुक्ला जी ने राजनांदगांव की जनता की शांतिपूर्ण मतदान के लिए जहां तारिफ की वहीं संस्कारधानी नगरी के कर्मठ कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि प्रथम चरण के चुनाव मेंं मतदान कांग्रेस के पक्ष में हुआ है और दूसरे चरण के चुनाव में इस मौहोल को बरकरार रखना है इसलिए सभी कांग्रेसजन पुन: एकजुटता के साथ दूसरे चरण के चुनावी समर में कूद कर कांग्रेस पार्टी को जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत कर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनाकर ही दम ले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button