बड़ी खबरेंबॉलीवुड

Rabir Kapoor ने Aditya को सरेआम दे दी पप्पी, फैंस रह गए हैरान

15 जुलाई की शाम मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन आयोजित किया गया, जिस आयोजन में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे. इस आयोजन में एक्टर रणबीर कपूर भी शामिल हुए। इस दौरान रणबीर कपूर की मुलाकात अपने दोस्त Actor आदित्य रॉय कपूर से हो गई. और मुलाकात में जो हुआ, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल दोनों जब एक event में पहुंचें, तो रणबीर ने आदित्य को स्टेज पर बुलाया और गले लगाया, इतना ही नहीं रणबीर ने आदित्य को पप्पी भी दी. ऐसे में रणबीर और आदित्य कपूर का प्यार देख एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा ‘बॉलीवुड के 2 मोस्ट हैंडसम एक्टर. दूसरे ने लिखा, दोनों इंडस्ट्री के मोस्ट स्टाइलिश जेंटलमैन हैं.

इन दोनों ने अपनी शानदार मौजूदगी से फैंस को ये जवानी है दीवानी के दिनों की याद दिला दी. आपको बता दें, कि आदित्य रॉय कपूर और रणबीर कपूर ने साल 2013 में अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी में साथ काम किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा, 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ रणबीर का दमदार अंदाज देखने को मिलने वाला है. दो आप इन दो दोस्तों की जोड़ी के बारे में क्या कहेंगे, अपनी राय भी जरूर कमेंट करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button