एक ही जगहों पर पढ़ें क्राइम की सारी खबरें

1 ) महासमुंद : पुरानी रंजिश पर मारपीट

महासमुंद : पुरानी रंजिश पर युवक ने अधेड़ की पिटाई कर दी। बसना क्षेत्र के केंवटापाली निवासी प्रार्थी शत्रु पटेल (50) के मुताबिक 1 सितंबर की रात 8 बजे गांव के त्रिलोक सिदार ने पुरानी रंजिश पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने त्रिलोक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : हीरा आरआर इस्पात को लगाया 2.60 करोड़ की चपत

2)  महासमुंद :  60 लीटर शराब के साथ एक पकड़ाया

महासमुंद : कोमाखान पुलिस ने एनएच 353 पर दोपहिया से शराब परिवहन कर रहे खरियाररोड निवासी शत्रुघन सोना को गिरफ्तार किया। जानकारी के मुताबिक 2 सितंबर की रात 8 बजे शत्रुघन सोना दुपहिया में 60 लीटर जेबरा एवं हिरण छाप शराब लेकर कोमाखान की ओर रहा था। उन्हें एनएच पर चौखड़ी के पास घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट 34(2) के तहत कार्रवाई की गई।

3 ) महासमुंद : झाडिय़ों में अटकी मिली अधेड़ की लाश

महासमुंद : सिरपुर चौकी अंतर्गत सेनकपाट गांव के पास नदी किनारे एक अधेड़ की लाश झाडिय़ों में अटकी हुई मिली। लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लाश को देखकर आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी ने अधेड़ को नदी में दफनाया होगा और पानी के प्रेशर से लाश बाहर आ गई होगी। चौकी प्रभारी पीए तिर्की ने बताया कि उनकी टीम नजदीक के गांव मोहकम और पीढ़ी के आसपास पतासाजी में लगी है। शव को जिला चिकित्सालय महासमुंद में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *