बड़ी खबरेंबॉलीवुड

डांसिंग क्लास जाते वक्त स्पॉट हुईं शाहरुख और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान, लोगों ने पूछा ये कौन हैं ?

शाहरुख और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान, बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. वो अपनी डेब्यू मूवी Archies की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है.

सुहाना के इस प्रोजेक्ट को लेकर शाहरुख और गौरी दोनों बेहद खुश हैं. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुहाना के एक्टिंग और उनकी boldness के चर्चे हर तरफ होते आए हैं.कई बार वे boldness और लुक के चलते ट्रोल भी होती रही हैं. यहां तक की कई लोग तो उन्हें फीमेल शाहरुख खान भी कह चुके हैं. लेकिन इन तमाम बातों के बीच भी उनकी फैन फोलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

हाल ही में सुहाना को उनकी डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान वे अपना चेहरा पूरी तरह से ढंकी हुई थीं, उन्होने अपना पूरा फेस मास्क से ढंका हुआ था. यहां उन्होने पैपराजी की ओर देखा तक नहीं. जब वे यहां पहुंची, तो वे अपनी गाड़ी की पीछे वाली सीट से उतरती हुई दिखाई देती हैं. इसके बाद सुरक्षाकर्मी उन्हें छाता लगाकर अंदर ले जाता है. पैपराजी लगातार उन्हें पीछे देखने के लिए कहते हैं, लेकिन वे किसी की तरफ नहीं देखतीं. और सीधे अंदर चली जाती हैं.

dancing class जाते वक्त सुहाना का चेहरा इतना ढंका हुआ था, कि कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर कन्फ्यूज़ हो गए. वे इस पोस्ट पर कमेंट कर पूछ रहे हैं, कि ये कौन हैं.

जो भी हो, शाहरुख खान की बेटी होने की वजह से उन्हें Stardom तो मिल गया है, लेकिन उनकी अदाकारी की अग्निपरीक्षा तो उनकी आने वाली फिल्म से ही होगी. तो आपको क्या लगता है, सुहाना का फिल्मी करियर कैसा होने वाला है. हिट, या फिर फ्लॉप. अपनी राय भी जरूर कमेंट करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button