बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी करने जा रही हैं श्रद्धा कपूर?

पिछले कुछ समय से बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा चर्चा में हैं। रोहन, पापुलर फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठा के बेटे हैं और नेपाल के एक पापुलर फुटबालर हैं। सोशल मीडिया पर रोहन और श्रद्धा के कई फोटो वायरल हो रहे हैं। अब इन दोनों के बारे में एक और खबर सामने आ रही है।
मीडिया में आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रद्धा और रोहन अगले साल 2020 में किसी समय शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि ये दोनों लगभग 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशल करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर पहले ही शादी की तैयारियों में बिजी हैं और शादी के इवेंट के बारे में प्लानिंग कर रही हैं।Shakti Kapoor funny reaction on Shraddha Kapoor wedding with Rohan Shreshtha

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आई है। हालांकि कुछ समय पहले जब शक्ति कपूर से जब श्रद्धा और रोहन की शादी की बात पूछी गई थी तो उन्होंने इन खबरों को पूरी तरह से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि अगले 4-5 सालों तक श्रद्धा का शादी करने का कोई इरादा नहीं है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म साहो के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में वह बाहुबली स्टार प्रभास के साथ दिखाई देंगी। आने वाले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button