छत्तीसगढ़रायपुर

प्रदेश में बीते सप्ताह संक्रमण की औसत दर 0.29 प्रतिशत रही, सक्रिय मरीजों की संख्या 1700 पहुंची

रायपुर, प्रदेश में बीते सप्ताह 3 अगस्त से 9 अगस्त के बीच कोरोना संक्रमण की औसत दर 0.29 प्रतिशत रही है। इस दौरान प्रदेश भर में दो लाख 67 हजार 253 सैंपलों की जांच में 786 लोग संक्रमित पाए गए। पिछले सप्ताह 3 अगस्त को संक्रमण की दर 0.35 प्रतिशत, 4 अगस्त को 0.32 प्रतिशत, 5 अगस्त को 0.26 प्रतिशत, 6 अगस्त को 0.25 प्रतिशत, 7 अगस्त को 0.28 प्रतिशत, 8 अगस्त को 0.3 प्रतिशत तथा 9 अगस्त को 0.32 प्रतिशत रही है।9 अगस्त को पांच जिलों बालोद, कोंडागांव, कबीरधाम, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और सुकमा में कोरोना संक्रमण का एक भी मामला नहीं आया है।

प्रदेश में इस दिन कोरोना संक्रमित किसी भी व्यक्ति की मृत्यु नहीं हुई है। कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने और रोज कम संख्या में नए मरीज मिलने के कारण प्रदेश में कोविड-19 के सक्रिय मामले तेजी से घट रहे हैं। वर्तमान में यहां सक्रिय मरीजों की कुल संख्या 1700 है।

बीते सप्ताह प्रदेश में कोरोना संक्रमित कुल 12 लोगों की मृत्यु हुई है, जिनमें आठ कोमोरबिडिटी वाले मरीज भी शामिल हैं।9 अगस्त को पांच जिलों बालोद, कोंडागांव, कबीरधाम, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और सुकमा में कोरोना संक्रमण का एक भी मामला नहीं आया है। प्रदेश में इस दिन कोरोना संक्रमित किसी भी व्यक्ति की मृत्यु नहीं हुई है।कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने और रोज कम संख्या में नए मरीज मिलने के कारण प्रदेश में कोविड-19 के सक्रिय मामले तेजी से घट रहे हैं। वर्तमान में यहां सक्रिय मरीजों की कुल संख्या 1700 है। बीते सप्ताह प्रदेश में कोरोना संक्रमित कुल 12 लोगों की मृत्यु हुई है, जिनमें आठ कोमोरबिडिटी वाले मरीज भी शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button