देशखेलबड़ी खबरें

जिसके लिए सानिया पूरी दुनिया से लड़ गई, आखिर वह शोएब मलिक दगाबाज़ निकला

दगाबाजी करना पाकिस्तान की फितरत में शुमार है, फिर चाहे वो हमारे देश भारत से करे, या फिर यहां रहने वाले लोगों के साथ. ऐसी धोखेबाजी का एक नमूना फोर्थ आई न्यूज आपके लिए लेकर आया है. और ये दगाबाजी की है पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने, इस शख्स ने हमारे देश की उस स्टार को धोखा दिया है, जिसने देश के कट्टरपंथियों के हमले के बावजूद अपनी जान की परवाह किये बगैर उससे शादी की थी, और आज इस दगाबाज ने सानिया को उसके हाल पर छोड़ दिया है.
भारत की मशहूर टेनिस स्टार और शोएब मलिक-पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर. साल 2010 में इन दोनों ने एक-दूजे को अपना बनाया, हैदराबाद में निकाह रचाया लेकिन आज शोएब-सानिया की शादीशुदा जिंदगी पर ग्रहण लग चुका है. खबरों के मुताबिक दोनों ने तलाक ले लिया है हालांकि इस बात की अबतक पुष्टि नहीं हुई है . इन खबरों के बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर का नाम भी सुर्खियों में है. बताया जा रहा है कि आयशा और शोएब मलिक की नजदीकियां कहीं ना कहीं इस शादी के टूटने की वजह है.
कपल के एक करीबी ने तो ये दावा भी कर दिया कि दोनों का तलाक फाइनल हो गया है और वे काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं.
सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पार्क में वॉक करती नजर आ रही हैं. तलाक की खबरों के बीच सानिया की ये फोटो जमकर वायरल हो रही है. वहीं, दूसरी तरफ सानिया के पाकिस्तानी फैंस इंस्टा पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या वह सच में पति शोएब मलिक से डिवोर्स ले रही हैं. एक फैन ने कमेंट किया, ‘आपके तलाक की खबरें सच हैं क्या?’. दूसरे ने लिखा, ‘क्या कोई तलाक की खबरों को कंफर्म करेगा’. वहीं, एक और फैन ने कमेंट किया, ‘हम नहीं चाहते कि आप दोनों अलग हों. कह दो कि ये अफवाह है’.
सानिया की इस तस्वीर पर पाकिस्तानी फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. उनका कहना है कि अगर वह शोएब मलिक से अलग हो रही हैं तो भी वे उन्हें हमेशा सपोर्ट करेंगे. सानिया के लिए फैंस का प्यार कभी कम नहीं होगा. इससे पहले कई पाकिस्तानी न्यूज चैनल और वेबसाइट्स ने अपनी रिपोर्ट्स में दावा किया कि शोएब का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर है और वह पत्नी सानिया को धोखा दे रहे हैं. यही वजह है कि दोनों अलग हो रहे हैं.
इन बातों से एक बात तो साफ है कि न तो पाकिस्तान और न ही शोएब मलिक जैसे मासूम से दिखने वाले लोग भरोसे लायक हैं और इनसे जितनी दूरी बनाकर रखी जाए उतना ही अच्छा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button