खेलबड़ी खबरें

रसेल के तूफान में उड़ा हैदराबाद

IPL 2024 :- आईपीएल 2024 के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की चार रन से जीत हुई। शनिवार को खेले गए मुकाबले में टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 208 रन बनाए। इसके जवाब में पैट कमिंस की टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 204 रन बना सकी।
आईपीएल 2024 के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की चार रन से जीत हुई। शनिवार को खेले गए मुकाबले में टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 208 रन बनाए। इसके जवाब में पैट कमिंस की टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 204 रन बना सकी। कोलकाता ने इस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत जीत के साथ की। अब टीम का सामना 29 मार्च को आरसीबी से बेंगलुरू में होगा।

209 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरूआत दमदार हुई थी। मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा के बीच पहले विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी हुई। हर्षित राणा ने अग्रवाल को छठे ओवर की तीसरी गेंद पर कैच आउट कराया। वह 21 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 32 रन बनाने में कामयाब हुए। वहीं, अभिषेक शर्मा 32 रन बना सके। उन्हें रसेल नेअपना शिकार बनाया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्करम के बीच तीसरे विकेट के लिए 36 रन की पार्टनरशिप हुई। मार्करम 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं, राहुल 20 रन बना सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button