छत्तीसगढ़देशमध्यप्रदेशरायपुर

अंदर Kalicharan Maharaj की पेशी चलती रही, बाहर Hanuman Chalisa का पाठ होता रहा

13 जनवरी तक कालीचरण महाराज जेल में ही रहेंगे

रायपुर, करीब दो घंटे चली सुनवाई के बाद, कोर्ट के आदेश पर विवादित संत कालीचरण महाराज को 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. यानि अब उनका नया साल की शुरूआत जेल से ही होने वाली है.

गांधी और इस्लाम के बारे में विवादित बयान देने वाले कालीचरण महाराज को कुछ दिन बाद ही रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस की इस तत्परता के पीछे सीएम भूपेश बघेल का निजी दखल भी रहा. क्योंकि जितनी जल्दी पुलिस ने कालीचरण महाराज को गिरफ्तार किया, उतनी तेजी शायद ही किसी दूसरे मामलों में पुलिस दिखाती हो. खैर, हम यहां आपको वो कहानी विस्तृत रूप से बताने जा रहे हैं, जिसके वजह से कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी हुई. 31 दिसंबर की उनकी कोर्ट में पेशी हुई, इसके बाद उन्हें 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दे दिया गया है.

chhattisgarh,raipur,abused,mahatma gandhi,in dharm sansad,mahant,ram sundar das,अकोला,शिव तांडव स्त्रोत,FiR,Gadhi Speech,nathuram Godse,cm Bhupesh baghel,Ashok Gehlot,Rajasthan Cm,alicharan Maharaj arrest,Khajuraho,madhyapradesh,कालीचरण की गिरफ्तारी का वीडियो,रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तरा,Cm bhupesh baghel,Narottam mishra,Mp Police,कोर्ट में पेश हुए कालीचरण महाराज,कोर्ट में पेश,रायपुर कोर्ट,गिरफ्तारी की प्लानिंग,खजुराहो गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button