छत्तीसगढ़जशपुर

जशपुर : फूलों से बनाई 25 डेज टू गो लेट्स वोट की आकृति

जशपुर : जश-प्रण कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों तथा विभिन्न कार्यालयों में 25 डेज टू गो लेट्स वोट की आकृति फू लों से बनाकर छात्र-छात्रों,अधिकारियों एवं कर्मचारियो द्वारा पुन: जिले के मतदाताओं को स्मरण करवाया गया। आज शुक्रवार से पच्चीस दिन बाद अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपने मतदान के कर्तव्य का निर्वहन करना है। विदित हो कि मतदाता जागरूकता हेतु लगातार विभिन्न आयोजन कर जागरूक किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें – जशपुर : विस आम निर्वाचन 2018 आज से भरे जाएंगे नामांकन

जिसके तहत जशपुर के मतदाता जागरूक हो रहे हैं और बीस नवम्बर को मतदान के लिए तैयार भी हो रहे हैं। जिला स्वीप समिति के माध्यम से जिले के विभिन्न ग्राम एवं स्थानों पर ग्रामीणों, कृषकों, युवाओं, श्रमिकों, महिलाओं,बुजुर्गों को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए आग्रह किया जा रहा है कि मतदान दिवस के दिन अपने मताधिकार का उपयोग कर अवश्य मतदान करें।

ये खबर भी पढ़ें – जशपुर : जिले से नहीं हटेगा सीआरपीएफ का 81 बटालियन

शुक्रवार से ठीक 25 दिन बाद जशपुर जिले में 20 नवम्बर को मतदान दिवस है इस यादगार बनाने के लिए आज विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों तथा विभिन्न कार्यालयों में 25 डेज टू गो लेट्स वोट की आकृति फूलों बनाकर छात्र-छात्रों,अधिकारियों एवं कर्मचारियो द्वारा पुन: जिले के मतदाताओं को स्मरण करवाया गया है। शत प्रतिशत मतदान कर जशपुर का अभिमान बढ़ाने के लिए नित नए कार्यक्रम किये जा रहे हैं जिसका परिणाम आगामी बीस नवम्बर को अवश्य दिखेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button