खेलदेश

KKR VS SRH: सबकी सांसें थम गई जब अफगानिस्तान के प्लेयर को लगी सिर में बाल जानिए फिर क्या हुआ ?

चोट के बाद अगली ही गेंद पर चौका मारकर नबी बता दिया कि वह कितने मजबूत हैं

आईपीएल में 11 अप्रैल को केकेआर और सनराइज हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जा रहा था इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी की सांसे रुक कर रह गईं । दरअसल केकेआर ने पहले खेलते हुए 188 रन का स्कोर बनाया था इसका पीछा करने उतरी सनराइज हैदराबाद 126 रन पर 3 विकेट खो चुकी थी । इसके बाद बैरिस्टो के आउट होने के बाद मैदान पर आए अफगानिस्तान के प्लेयर मोहम्मद नबी। नबी ने अपनी पारी की शुरुआत बड़े ही सधे हुए तरीके से की और उन्होंने 9 गेंदों में 10 रन बनाए ।

नबी के सामने प्रसिद्ध बॉलिंग करने के लिए आए प्रसिद्ध ने एक बाउंसर ऐसी डाली जो सीधे नबी के हेलमेट के नीचे गर्दन पर जाकर लगी ।  जब यह गेंद उनकी गर्दन पर लगी तो वहां मौजूद सभी लोगों की सांसें थम सी गईं । कुछ देर के लिए लगा कि ये काफी हानिकारक हो सकता है । इसी दौरान नबी ने अपना हेलमेट उतार कर थोड़ी देर गले की मालिश कराई । जब उनसे उनकी चोट के बारे में साथी प्लेयर्स ने पूछा तो उन्होंने हल्के अंदाज में कहा सब ठीक है । उनकी यह कहने के बाद प्लेयर्स और दर्शकों की जान में जान आई।

चोट के बाद अगली ही गेंद पर चौका मारकर नबी बता दिया, कि वह कितने मजबूत हैं । हॉलांकि भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध भी उन से कम नहीं निकले । प्रसिद्ध ने अगली ही गेंद वाइड फेंकी । और फिर इसके अगली गेंद पर नबी को कैच करा दिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button