बड़ी खबरेंबॉलीवुड

आदिपुरुष में कृति सैनन की हुई एंट्री, निभाएगी सीता का किरदार

सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही रिलीज कर दिया गया है। प्रभास फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाएंगे जबकि सैफ अली खान लंकेश यानी कि रावण की भूमिका में नजर आएंगे। पिछले काफी समय से इस फिल्म में फीमेल लीड यानी सीता के किरदारों के लिए कई नामों पर विचार किया जा रहा है।
खबरों के मुताबिक, पहले सीता के किरदार के लिए अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश जैसे नामों पर विचार हो चुका है।

लेकिन अब खबर आ रही है कि इसके लिए कृति सैनन का नाम फाइनल हो गया है। एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया, हिंदी और तेलुगू इंडस्ट्रीज के कुछ बड़े नामों पर विचार करने के बाद कृति सैनन का नाम फाइनल हुआ है। वह इस किरादर के लिए पर्फेक्ट मानी जा रही हैं। सूत्र ने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने जनवरी से शुरू हो जाएगी जो एक ही बार में पूरी की जाएगी।
इस फिल्म की शूटिंग स्टूडियो में क्रोमा स्क्रीन पर होगी उसके बाद बैकग्राउंड में वीएफएक्स के जरिए इसमें स्पेशल इफेक्ट्स शामिल किए जाएंगे। हॉलिवुड में भी अवतार, अवेंजर्स और स्टारवार्स जैसी ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग ऐसे ही होती है और इस फिल्म के लिए हॉलिवुड से ही नामचीन टैक्नीशंस को बुलवाया जाएगा।
ओम राउत आदिपुरुष का डायरेक्शन करेंगे। हालांकि अभी तक फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट के लोग जैसे लक्ष्मण, हनुमान, विभीषण जैसे किरदारों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जहां तक कृति की बात है तो वह इस समय राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म हम दो हमारे दो की शूटिंग कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button