रायपुर : महिला विरोध के खतरनाक मनोरोग से ग्रस्त हैं भूपेश

रायपुर : फर्जी सेक्स सीडी कांड के सरगना कांग्रेस अध्यक्ष का नया शिगूफा सामने आया है। पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में महिलाओं के अंत:वस्त्र उतारे जाने की झूठी बातें फैलाने का दुष्चक्र चलाने का कुत्सित प्रयास करते हुए भूपेश बघेल को महिलाओं के रोष का सामना करना पड़ा। भूपेश बघेल की अभद्र भाषा से कार्यक्रम में उपस्थित महिलाएं गुस्से से और आपमानित महसूस करती हुई सभा स्थल से उठकर यह कहते हुए जाने लगी कि नवरात्र के पावन पर्व जिसमें नारी को मां दुर्गा स्वरूप मानकर पूजा जाता है, ऐसे समय में भूपेश का यह बयान छत्तीसगढ़ की महिलाओं का अपमान है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : राहुल 12 को आ सकते है छग प्रवास पर

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष पूजा विधानी ने कहा कि सोनिया गांधी का यह प्रदेशाध्यक्ष जो अपनी अमर्यादित भाषा को तमगा समझ, छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता के समक्ष पूरी बेशर्मी के साथ ताल ठोंक कर छत्तीसगढ़ की अस्मिता और सद्भावना को तार-तार करता चला आ रहा है। ताजातरीन मामला कवर्धा में हुए पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष भूपेश बघेल ने महिलाओं के अंत:वस्त्र उतारने जैसी अभद्र टिप्पणी की जिससे आहत क्रोधित और शर्मसार हो सम्मेलन में उपस्थित महिलाएं सभा में उठ के प्रस्थान कर गयीं।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : पहले दिन जिले से हटाए गए 19 हजार बैनर

सभास्थल में उपस्थित छत्तीसगढ़ की महिलाएं यह कहते हुए देखी गयी कि नवरात्रि के समय ऐसी महिला विरोधी टिप्पणी का खामियाजा कांग्रेस को भुगतना होगा पूजा विधानी ने कहा कि यह दुख का विषय है कि यू.पी.ए चेयरपर्सन एवं कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल जो सेक्स सीडी कांड में आरोपित हैं तथा वर्तमान में जमानत पर चल रहा है, जिसके महिलाओं को अपमानित करने वाले कुकृत्यों के कारण छत्तीसगढ़ की महिलाएं शर्मसार महसूस कर रही है।

ये खबर भी पढें – रायपुर: पेट्रोल-डीजल के दामों में कटौती भाजपा की राजनीतिक चाल – डॉ महंत

यह व्यक्ति लगातार महिलाओं को अपमानित करने का अनवरत कार्यक्रम जारी रखे हुए हैं। यही नहीं भष्मासुर का यह कलयुगी अवतार अपने ही पार्टी के शीर्ष नेताओं की सीडी के खरीद-फरोख्त में शामिल होकर उनका राजनीतिक भविष्य समाप्त कर स्वयं सर्वसर्वा बनने का सपना पाले हुए है।

श्रीमती पूजा विधानी ने कहा कि हम सोनिया गांधी से अपेक्षा करते हैं कि वह ऐसे अमर्यादित प्रदेश अध्यक्ष को तुरन्त पार्टी से बर्खास्त कर महिलाओं की मर्यादा और सम्मान की रक्षा करें। ऐसे कुंठित मानसिकता के व्यक्ति की सार्वजनिक जीवन में कोई जगह नहीं होना चाहिए। श्रीमती विधानी ने कहा कि बघेल एक तरह के मनोरोगी है, जिन्हें महिलाओं को अपमानित करने में एक आनंद की अनुभूति होती है। हम चाहते हैं कि भूपेश अविलंब किसी अच्छे मनो चिकित्सक से संपर्क कर अपना इलाज कराएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *