बॉलीवुड

रेमो की डांस बेस्ड फिल्म में काम करेंगे सलमान!

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान, कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान खान ने रेमो डिसूज़ा के साथ डांस बेस्ड फिल्म बनाने का वादा किया था लेकिन उस फिल्म को छोडक़र सलमान ने रेमो के साथ रेस 3 में काम किया।

निर्देशक रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड

कहा जा रहा था कि ये फिल्म बंद हो गई है या शायद रेमो अब इसे वरुण धवन के साथ बनायेंगे लेकिन अब सलमान खान ने कहा है कि वो इस फिल्म में जरुर काम करेंगे। फिल्म उन्होंने छोड़ी नहीं थी बल्कि आगे बढ़ा दी थी। इसके पीछे के सबसे बड़ा कारण था कि इस डांस वाली फिल्म के लिए तैयारी करते वक्त सलमान को चोट लग गई थी

इसलिए उन्होंने उस समय रेमो से इस फिल्म पर काम रोकने को कहा था लेकिन रेमो का कमिटमेंट पूरा करने के लिए रमेश तौरानी से बात कर उन्हें रेस 3 का डायरेक्टर बनवा दिया। गौरतलब है कि डांस करते वक्त सलमान के कंधे में चोट लग गई थी और उन्होंने तब तुरंत इस फिल्म को रोकने का फैसला किया।

इस फिल्म को तब डांसिंग डैड’ का टेनटेटिव टायटल दिया गया था और कहानी के मुताबिक सलमान को एक बड़ी बेटी के पिता की भूमिका निभानी है। माना जा रहा है कि सलमान खान अगले साल के मध्य में इस फिल्म का काम शुरू कर सकते हैं लेकिन उससे पहले वो जमकर डांस ट्रेनिंग लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button