IPL 2020 का कब आएगा शेड्यूल ?, 19 सितंबर को होना है पहला मैच, सभी को है इंतजार

IPL 2020 का आगाज होन में महज चंद दिन ही शेष हैं, लेकिन अबतक आईपीएल का कोई शेड्यूल सामने नहीं आया है. सभी को इस बात का इंतजार है कि ये मैच कब और किसके बीच होंगे । वहीं 19 सितंबर को आईपीएल 2020 का पहला मैच खेला जाना है लेकिन ये भी पता नहीं चल सका है कि ये मैच कौन सी दो टीमों के बीच होगा ।

इस हफ्ते के अंत आ जाएगा शेड्यूल

आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों से लेकर आईपीएल फ्रेंचाजइजी, टीवी ब्रॉडकास्‍टर क्रिकेट फैंस सभी इसी बात का इंतजार कर रहे हैं कि आईपीएल का शेड्यूल कब आएगा. अब आईपीएल 2020 (IPL 2020 )के पहले मैच के होने में गिने चुने दिन ही बचे हैं, लेकिन बीसीसीआई की ओर से अभी तक शेड्यूल क्‍यों जारी नहीं किया गया है, यह किसी को भी समझ में नहीं आ रहा है. लेकिन अब माना जा रहा है कि इसी सप्‍ताह के आखिर तक आईपीएल का पूरा शेड्यूल जारी हो जाएगा।

जब एमएस धोनी (MS Dhoni) ने संन्‍यास लिया था, उसके बाद सभी ने अपने अपने तरीके से धोनी को आगे के भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दी थी. इस दौरान मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने एक ट्वीट किया था. रोहित शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि वे एमएस धोनी से खास मुलाकात मैदान पर करेंगे. हालांकि संभावना पूरी इसी बात की है कि पहला मैच पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस उप विजेता चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेला जाएगा.

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *