बॉलीवुड

जायरा वसीम बोलीं तारीफ न करें, ये ईमान के खिलाफ

मुंबई,  दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम अब बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं. हालांकि जब उन्होने यह फैसला लिया था तब उनके इस फैसले पर कई तरह के सवाल खड़े किए थे, क्योंकि जायरा ने  एक्टिंग छोड़ने का फैसले को धर्म के साथ जोड़ दिया था जिसके चलते कई तरह के सवाल खड़े किए गए थे.

अब जायरा ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ ट्वीट किया है. उन्होंने लोगों से उनकी तारीफ ना करने की अपील की है. जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिख लोगों से उनकी तारीफ ना करने की बात कही है. उनके मुताबिक तारीफ करना उनके ईमान के खिलाफ है.

वे लिखती हैं- मैं शुक्रगुजार हूं कि आप सभी मेरी इतनी तारीफ करते हैं, इतना प्यार दिखाते हैं. लेकिन ये तारीफ मेरे लिए अच्छी नहीं है. ये मेरे ईमान के खिलाफ है. मैं प्राथना करती हूं कि आप मेरी तारीफ ना करें बल्कि अल्लाह से दुआ मांगे कि वो मेरी हर गलती को माफ करे. जायरा ने यहां तक कहा कि अल्लाह उन्हें मुस्लिम की तरह जीने और मरने की इजाजत देता है.

बॉलीवुड को किया अलविदा

अब जायरा का ये पोस्ट इस समय वायरल है. कोई उनकी तारीफ कर रहा तो कोई सवाल खड़े कर रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है कि जायरा ने ऐसा पोस्ट लिखा हो. जब उन्होंने एक्टिंग को छोड़ने की बात कही थी, उस वक्त भी उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने धर्म पर ध्यान केंद्रित करना है.

उस समय जायरा के उस फैसले ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बांट दिया था और आम इंसान को भी. कोई इसे जायरा का निजी फैसला बता रहा था तो कोई उनके फैसले को धर्म से जोड़ना गलत मान रहा था. बता दें कि जायरा की पिछली फिल्म फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा संग स्काई इज पिंक थी. फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था.

 

National Chhattisgarh  Madhyapradesh  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button