रायपुरछत्तीसगढ़

रिश्तों का खून: बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, फिर मां को किया वीडियो कॉल

राजधानी रायपुर में आधी रात को रिश्तों के कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आई है । रायपुर में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की गोली मारकर हत्‍या कर दी है। इसके बाद बड़े भाई ने मां को वीडियो कॉल कर घटना की जानकारी दी। आरोपी पुलिस की हिरासत में है ।

सफायर ग्रीन फेज -2 में हुई वारदात

यह मामला विधानसभा थाना के अंतर्गत रिंगरोड नंबर 3 स्थित सफायर ग्रीन फेस-2 की है। यहां एक मकान में बड़ा भाई पीयूष झा ने अपने छोटे भाई पराग झा रहता था। बताया जा रहा है कि रविवार की रात पीयूष ने अपने छोटे भाई पराग की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक और आरोपित की मां के मुताबिक दोनों भाई उनसे अलग रहते थे और ऐव्योरान टेक्नोलोजी प्राइवेट लिमिटेड नाम से ड्रोन सप्लाई का बिजनेस करते थे ।

आरोपी के पास बंदूक कहां से आई ?

brother killed younger brother news

आधी रात को अपने ही घर में हत्या के बाद आरोपित पीयूष ने सड्डू स्थित कैपिटल होम्स में रहने वाली अपनी मां को वीडियो काल किया और अपने छोटे भाई की हत्या की जानकारी दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। परिजनों के मुताबिक आरोपी के पास बंदूक थी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

आरोपी का छोटे भाई से होता था विवाद

इन्‍होंने रायपुर के एक मॉल में अपना आफिस बना रखा था। आरोपी पीयूष शराब पीने का आदी था, इसे लेकर रोज दोनों के बीच जमकर विवाद होता था। हालांकि विवाद की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है, लेकिन मां के मुताबिक बताया जा रहा है कि कोई युवती को लेकर पीयूष डिप्रेशन में जरूर रहता था।

मां ने दी हत्या की सूचना

मां से हत्या की सूचना मिलने के बाद विधानसभा थाना पुलिस समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और कमरे को सील कर दिया। अलसुबह एलएसएल की टीम के मौके पर पहुंची। इधर, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्‍टमार्टम के लिए शव को भेजा दिया है। फिलहाल विधानसभा थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button