ज्योतिष

पं. अभिषेक कृष्ण शास्त्री से जानिये कैसी रहेगी आज ग्रहों की चाल,आज का राशिफल ( 9 मई 2018)

“हमारे जीवन में ग्रहों का प्रभाव हमारे हमेशा रहता है, हर दिन बदलते ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा गुजरता है तो कभी हमें परेशानियों का सामना करना पड़ता है, तो पंडित अभिषेक कृष्ण शास्त्री जी से जानिए कि आज का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है और आज आपका कैसा रहेगा आपका दिन।”

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप परिजनों के साथ मिलकर घरेलू मामलों पर महत्त्वपूर्ण विचार -विमर्श करेंगे। कार्यस्थल पर उच्च पदाधिकारियों के साथ महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी। माता तथा स्त्री वर्ग की तरफ से लाभ होने की संभावना है।

वृष राशि

विदेश में रहनेवाले स्वजन या मित्र का समाचार मिलने से आपका मन प्रसन्नता का अनुभव करेगा। लंबी दूरी की यात्रा करने का अवसर आएगा। ऑफिस या व्यावसायिक स्थान पर कार्यभार बढ़ सकता है।

मिथुन राशि

आज का दिन कुछ प्रतिकूल दिख रहा है। अत: आज आप हर तरह से सावधान रहें। आज किसी नए कार्य का प्रारंभ न करें। क्रोध के कारण कुछ अनिष्ट न हो, इसका खास ध्यान रखें। कामवृत्तियों पर संयम रखने की कोशिश करें।

कर्क राशि 

आज का दिन आमोद-प्रमोद तथा मनोरंजन की प्रवृत्तियों में बीतेगा। आमोद-प्रमोद के साधन, वस्त्र इत्यादि की खरीद होगी। संबंधों में सफलता मिल सकती है। उत्तम भोजन, वाहन-सुख के योग हैं तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

सिंह राशि

आज का दिन मिश्रित फलदायी है। घर में शांति का वातावरण रहेगा। दफ्तर में सहयोगियों से सहयोग कम मिल सकता है। शत्रुओं तथा प्रतिस्पर्धियों की वजह से परेशानी हो सकती है। आज उदासीनता से बचें।

कन्या राशि

आकस्मिक खर्च की संभावना है। बातचीत में तार्किक एवं बौद्धिक चर्चा से दूर रहें। प्रियजनों से मिलाप हो सकता है। शेयर-सट्टे में सावधान रहें। मध्याह्न के बाद शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे।

तुला राशि

आज आप मानसिक रूप से थकावट का अनुभव कर सकते हैं। प्रवास के लिए आज का दिन प्रतिकूल है। नींद पूरी न होने से मानसिक समस्या हो सकती है।

वृश्चिक राशि

कार्यसफलता, आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि के योग हैं। शारीरिक और मानसिक रूप से आप आनंदित रहेंगे। आज का दिन आपके लिए लकी साबित होगा। मित्रों तथा संबंधियों का घर पर आगमन होने से आनंद होगा।

धनु राशि

आज का दिन मध्यम फलदायी होगा। परिजनों के साथ गलतफहमी की वजह से मनमुटाव हो सकता है। कार्यों में मनोवांछित सफलता ना मिलने पर हताश ना हों। आज किसी भी महत्वपूर्ण विषय पर निर्णय न लें।

मकर राशि

आज का दिन ईश्वर के स्मरण में बीतेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं। नौकरी-व्यवसाय में भी अनुकूल परिस्थिति रहेगी। आज आपका हर कार्य सरलता से पूर्ण होगा। मान-सम्मान मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं।

कुंभ राशि

आज धन के लेन-देन व जमीन-जायदाद के सौदों में किसी की जिम्मेदारी न लेना बेहतर है। खर्च अधिक मात्रा में हो सकता है लेकिन आपको खुशी मिलेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पूंजी निवेश करते समय सावधानी बरतें।

मीन राशि

मित्रों से आज आपको लाभ होगा और उनके पीछे धन खर्च भी हो सकता है। सामाजिक कार्यों में अधिक रुचि रहेगी। किसी रमणीय स्थल के प्रवास का आयोजन हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button